लंदन।हसीब हमीद (112) रन की शतकीय पारी की मदद से काउंटी एकादश ने यहां रिवरसाइड ग्राउंड पर इंडियंस (भारतीय टीम) के खिलाफ खेले जा रहे तीन दिवसीय अभ्यास मैच के दूसरे दिन का खेल खत्म होने पर उनकी पहली पारी 220 रन पर समाप्त हो गई। वो भारत के स्कोर से 91 रन पीछे रहा है। इंडियंस की पहली पारी आज सुबह 311 रनों पर सिमटी थी। स्टंप्स तक क्रैग माइल्स 11 गेंदों पर एक रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। इंडियंस की ओर से उमेश यादव ने तीन विकेट और मोहम्मद सिराज ने दो विकेट लिए जबकि जसप्रीत बुमराह, शार्दुल ठाकुर, रवींद्र जडेजा और अक्षर पटेल को एक-एक विकेट मिला।

इंडियंस को ऑलआउट करने के बाद उतरी काउंटी एकादश की टीम की शुरूआत अच्छी नहीं रही और उसने मात्र 56 रन के स्कोर पर जैक लिबी (12), रोबर्ट येट्स (1), वाशिंगटन सुंदर (1) और कप्तान विल रोड्स (11) के विकेट गंवाए।

इसके बाद हमीद ने लिंडन जेम्स के साथ मिलकर पांचवें विकेट के लिए 75 रनों की साझेदारी की। हालांकि, यह साझेदारी और बड़ी होती उससे पहले ही लिंडन (27) अपना विकेट गंवा बैठे। इसके कुछ देर बाद जेम्स रेव (2) पवेलियन लौटे।

इससे पहले, इंडियंस ने दूसरे दिन नौ विकेट पर 306 रन से आगे खेलना शुरू किया और बुमराह ने तीन और सिराज ने एक रन से आगे पारी बढ़ाई। दोनों बल्लेबाजों ने मिलकर कुल पांच रन और जोड़े जिसके बाद बुमराह पांच रन बनाकर अंतिम बल्लेबाजी के रूप में आउट हुए और टीम की पहली पारी ऑलआउट हो गई। काउंटी एकादश की ओर से माइल्स ने चार विकेट लिए जबकि लिंडन और व्हाइट को दो-दो विकेट मिला तथा कारसन को एक विकेट मिला।

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here