नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) अक्सर लोगों की मदद करते नजर आते हैं. उनके घर के दरवाजे हर जरूरतमंद के लिए खुले हुए हैं. हाल ही में एक महिला अपने पति की शिकायत लेकर एक्टर के पास पहुंची. एक्टर ने भी महिला की पूरी बात सुनी और फिर उनकी समस्या का समाधान निकाला.

सोनू सूद ने व्यक्ति की क्लास
सोनू सूद (Sonu Sood)का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता ही रहता है. हाल ही में एक्टर एक महिला की निजी जिंदगी में हो रही परेशानियों को ठीक करने की कोशिश करते नजर आए. दरअसल, एक महिला अपने पति की शिकायत लेकर सोनू सूद के पास पहुंची थी. सोनू सूद ने मामले को समझ कर महिला के पति को वीडियो कॉल मिलाया और कहा कि आप मुझे गारंटी दीजिए कि आप बच्ची का ध्यान रखेंगे, आप मुझे गारंटी दीजिए और फिर मैं आपको बच्ची के साथ मिलूंगा.

इस वीडियो पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं. एक्टर की इस दरियादिली की हर कोई तारीफ कर रहा है. सोनू सूद (Sonu Sood) आए दिन इसी तरह लोगों की मदद करते नजर आते हैं. आए दिन उनके शानदार वीडियो इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं. उनकी खासियत ही यही है कि वो हमेशा आम जनता से जुड़े रहते हैं और जरूरतमंद लोगों की मदद करते रहते हैं.

सोनू का करियर
सोनू सूद (Sonu Sood) बेशक असल जिंदगी में कई लोगों के लिए सुपरहीरो हैं, लेकिन फिल्मों में उन्हें विलेन का किरदार निभाया है. उन्होंने 1991 में तमिल फिल्म ‘कालाझागर’ से शुरुआत की थी और इसके बाद कई तेलुगु फिल्में भी की. 2002 में बॉलीवुड में उनकी फिल्म ‘शहीद-ए-आजम’ आई और वह 2004 में ‘युवा’, ‘आशिक बनाया आपने (2005)’, ‘जोधा अकबर (2008)’ और ‘दबंग (2010)’ जैसी फिल्मों में नजर आए. वहीं, हाल ही में उनका नया गाना ‘साथ क्या निभाओगे’ (Saath Kya Nibhaoge) रिलीज हुआ है, जो खूब पसंद किया जा रहा है.

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here