कन्नौज: उत्तरप्रदेश के कन्नौज से पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली खबर आ रही है, जहां एक युवती के शराबी पति ने अमानवीयता की सभी हदें पार कर दीं। आरोपी ने घर में शराब पार्टी के बाद दोस्तों को अपनी पत्नी को ही सौंप दिया जिसके बाद शराब पी रहे दोस्तों ने महिला के साथ अश्लील व्यवहार और जोर जबरदस्ती भी की। जिससे परेशान पत्नी ने इस बात की जानकारी अपने भाइयों को दी।

कुछ देर में जब युवती के भाई आए तो शराबी पति और उसके दोस्तों ने उनकी भी पिटाई करके भगा दिया गया। जिसकी शिकायत लेकर युवती एसपी के पास गई।ए सपी ने सदर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने शराब पार्टी करने वाले पति व उसके दोस्तों की तलाश शुरू कर दी है।

पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति आए दिन शराब पीकर मारपीट करता है। शुक्रवार शाम उसने अपने दोस्त अक्षय, नंंदन और नीरज को घर बुुलाया और शराब पी। इसके बाद उसने पत्नी को दोस्तों के हवाले कर दिया। महिला के मुताबिक पति के दोस्तों ने उसके साथ अभद्र व्यवहार करते हुए अश्लील हरकतें कीं।

किसी तरह महिला ने इस बात की अपने भाइयों को दी तो दस किलोमीटर दूर मायके से दोनों भाई वहां आ गए। लेकिन आरोपितों ने उनके साथ भी मारपीट की। किसी तरह चंगुल से छूटकर वह शनिवार सुबह पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा से मिली और घटना के बारे में बताया।

महिला की माने तो उसका पति पहले भी ऐसी हरकतें कर चुका है और इसकी शिकायत सदर कोतवाली में भी की थी, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। सदर कोतवाली में पति और उसके तीनों दोस्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here