इंदौर: मुंबई के क्रूज शिप ड्रग्स केस के मामले के तार इंदौर शहर से जुड़ने की बात सामने आई है। मुंबई एनसीबी ने तस्कर अय्यूब के बेटे शोएब उर्फ कल्लू को मंदसौर के श्यामगढ़ से पकड़ा है।बताया जा रहा है कि अय्यूब के बेटे शोएब उर्फ कल्लू ने मुंबई के चर्चित क्रूज़ की रेव पार्टी में ड्रग सप्लाय की थी। कुछ दिन पूर्व अय्यूब को इंदौर क्राइम ब्रांच ने एक किलो एमडीएमए के साथ पकड़ा था। अय्यूब फिलहाल जेल में बंद है।

इंदौर क्राइम ब्रांच ने इस बात की जानकारी मुम्बई एनसीबी से साझा भी की थी। अब अय्यूब के बेटे शोएब के पकड़े जाने के बाद इंदौर के तस्करों की भी जानकारी निकाली जा रही है। अगस्त में इंदौर क्राइम ब्रांच ने मंदसौर के श्यामगढ़ के तस्कर अय्यूब शाह को एक करोड़ 10 लाख रुपये की ड्रग के साथ गिरफ्तार किया था। अय्यूब बैंड-बाजा पार्टी में काम करता था हाईप्रोफाइल घरों के बरातियों और परिजनों को ड्रग की सप्लाई करता था। उसके संबंध टेंट कारोबारी दिनेश अग्रवाल और सदर बाजार के तस्कर रईस से भी हैं।

बताया जा रहा है कि छह साल के इस कारोबार में अय्यूब ,शोएब अब तक पांच करोड़ से अधिक की ड्रग बेच चुके है। क्राइम ब्रांच एएसपी गुरुप्रसाद पाराशर के मुताबिक, पकड़ाए गए सदर बाजार के तस्कर रईस ने ही अय्यूब के बेटे शोएब उर्फ कल्लू शाह के बारे में बताया था। पुलिस ने शोएब की तलाश की लेकिन मोबाइल बंद कर मंदसौर से गायब हो गया था। जांच बंद होने की जानकारी मिलने पर वह दोबारा सक्रिय हुआ और एमडीएमए ड्रग बेचने लगा।लेकिन अब NCB ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। उससे किस किस से कनेक्शन है अब इसकी जांच की जाएगी।

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here