• चेन्नई सुपर किंग्स टीम ने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का एक फोटो ट्विटर पर शेयर किया, जिसमें दीपक चाहर को सीटी बजाना सिखा रहे हैं।
  • चेन्नई टीम में 13 लोग संक्रमित हुए थे, इसके बाद सुरेश रैना टूर्नामेंट छोड़कर घर लौट गए
  • किंग्स इलेवन पंजाब के मोहम्मद शमी समेत सभी खिलाड़ियों ने स्वीमिंगपूल में वॉलीबॉल खेली
  • इस बार कोरोना के कारण आईपीएल 19 सितंबर से 10 नवंबर तक यूएई में खेला जाएगा

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल से पहले सीटी बजाते नजर आए। इन दिनों माही साथी प्लेयर दीपक चाहर को सीटी बजाने की प्रैक्टिस कराते देखे गए। कोरोना के कारण आईपीएल 19 सितंबर से 10 नवंबर तक यूएई में खेला जाएगा। पहला मैच चेन्नई और मुंबई इंडियंस के बीच होगा।

दीपक को सीटी बजाना सिखा रहे धोनी का फोटो सीएसके ने ट्विटर पर शेयर किया है। इस पर यूजर्स ने कमेंट करते हुए कहा कि इसी तरह सीटी बजाकर सुरेश रैना को भी बुला लीजिए। इसके अलावा भी सीएसके ने धोनी समेत सभी खिलाड़ियों की प्रैक्टिस का भी वीडियो शेयर किया है।

रितुराज का तीसरा टेस्ट पॉजिटिव
हाल ही में चेन्नई टीम में दीपक चाहल और रितुराज गायकवाड़ समेत 13 लोगों को कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था। इसके बार वाइस कैप्टन सुरेश रैना टूर्नामेंट छोड़कर घर लौट गए थे। वहीं, रितुराज को छोड़कर सभी का तीसरा टेस्ट निगेटिव आया है।

पंजाब के खिलाड़ियों ने स्वीमिंग पूल में वॉलीबॉल खेली
किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ी स्वीमिंगपूल में वॉलीबॉल खेलते नजर आए हैं। ट्विटर पर इसका वीडियो शेयर किया गया। इसमें मोहम्मद शमी समेत कई खिलाड़ी पूल में मस्ती करते नजर आए।

5 सीजन से टॉप-5 में भी नहीं रही पंजाब टीम
पंजाब का पहला मैच 20 सितंबर को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होगा। टीम अब तक खिताब नहीं जीत सकी है। वह पिछले पांच सीजन से टॉप-5 में भी नहीं रही है। आखिरी बार ये टीम 2014 में रनर-अप रही थी।

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here