मुंबई ।बॉलीवुड ड्रग मामले में कई बड़ी एक्ट्रेस के नाम सामने आए।श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण की ड्रग चैट सामने आई हैं।ये सभी एक्ट्रेस अब NCB की रडार पर हैं, और इन्हें समन किया जा सकता है।

बॉलीवुड ड्रग मामले में सबसे बड़ा खुलासा हुआ है। रिया चक्रवर्ती, सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर के बाद इस लिस्ट में अब दीपिका पादुकोण का भी नाम जुड़ गया है। दीपिका की ड्रग चैट सामने आई हैं। दीपिका ड्रग्स को लेकर करिश्मा से चैट करती हैं। करिश्मा KWAN टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी की कर्मचारी हैं। Times Now को मिली जानकारी के अनुसार, NCB के सूत्रों का कहना है कि एजेंसी जल्द ही दीपिका पादुकोण को पूछताछ के लिए बुलाएगी।

बॉलीवुड में ड्रग्स

सामने आई ड्रग चैट में दीपिका करिश्मा से पूछती हैं- क्या तुम्हारे पास माल है? जवाब में करिश्मा कहती है- मेरे पास है लेकिन घर पर है। मैं बांद्रा में हूं। करिश्मा आगे कहती है- अगर कहो तो मैं अमित से पूछ सकती हूं। इस पर दीपिका का जवाब आता है- हां, प्लीज। करिश्मा कहती है- अमित के पास है, वह इसे ले जा रहा है। इस पर दीपिका कहती हैं- Hash ना वीड नहीं। ये ड्रग चैट अक्टूबर 20 17 की है।सुशांत सिंह राजपूत की मौत के जांच के दौरान ड्रग एंगल सामने आया। सबसे पहले एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की ड्रग चैट सामने आईं, जिसे नारकोटिक्ट कंट्रोल ब्यूरों ने बाद में गिरफ्तार किया। रिया ने एनसीबी के सामने सारा अली खान, रकुलप्रीत और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा का नाम लिया। अब सामने आई नई ड्रग चैट से बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियां फंसती दिख रही हैं। इसमें श्रद्धा कपूर का भी नाम है। श्रद्धा कपूर और जया साहा की ड्रग चैट सामने आई हैं। श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को एनसीबी द्वारा पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। दोनों सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्मों में भी काम किया है। एनसीबी ने सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा से पूछताछ की है। एनसीबी ने अब तक इस मामले में एक दर्जन से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है। 

/

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here