• @ बांग्लादेश की महिला क्रिकेटर संजिदा इस्लाम ने कुछ अनोखे अंदाज में अपनी शादी से पहले फोटोशूट कराया है
  • @ जी हां अपनी शादी से पहले के संजिदा इस्लाम ने फोटोशूटआउट का आयोजन कराया और बल्ला थामे पिच पर नजर आईं।
  • नrई दिल्ली। हर शख्स जो शादी करता है तो उसकी चाहत होती है कि उसका वेडिंग फोटोशूट किसी खूबसूरत लोकेशन पर हो। पहाड़ों के बीच, बर्फीली वादियों या फिर कोई अन्य खूबसूरत जगह को लोग अपनी शादी के एलबम में चार चांद लगाने के लिए चुनते हैं, लेकिन बांग्लादेश की महिला क्रिकेटर संजिदा इस्लाम ने कुछ अनोखे अंदाज में अपनी शादी से पहले फोटोशूट कराया है।
बांग्लादेशी इंटरनेशनल क्रिकेटर ने करवाया स्पेशल वेडिंग फोटोशूट, साड़ी पहनकर  थामा बल्ला- PICS

जी हां, अपनी शादी से पहले के संजिदा इस्लाम ने फोटोशूटआउट का आयोजन कराया। हैरान करने वाली बात ये रही कि संजिदा इस्लाम ने बल्ला थामे क्रिकेट की पिच पर अपना फोटोशूट कराया। इतना ही नहीं, संजिदा इस्लाम ने अपनी तमाम तस्वीरों को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है। इसके बाद से ही संजिदा से जुड़ी तमाम तस्वीरें चर्चा के केंद्र में हैं। खुद इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल यानी आइसीसी ने इन तस्वीरों को शेयर किया है।

बांग्लादेश की महिला क्रिकेटर संजिदा इस्लाम ने इन तस्वीरों में नारंगी रंग की साड़ी के अलावा मांग टीका, वजनदार कंगन और फूलों से बने आभूषण पहन रखे हैं। संजीदा ने हाल ही में रंगपुर के एक प्रथम श्रेणी क्रिकेटर मिम मोसादेक के साथ शादी की है। संजीदा की वेडिंग फोटोशूटआउट की तस्वीरें आइसीसी ने करते हुए लिखा है, “ड्रेस, ज्वेलरी, क्रिकेट बैट, क्रिकेटर का वेडिंग फोटोशूट ऐसा होना चाहिए।

Bangladesh Women Cricketer Gets Unique Wedding Photoshoot, Share ICC Photos  - Granthshala News

आपको बता दें, संजीदा ने अगस्त 2012 में आयरलैंड के खिलाफ टी20 मुकाबले के साथ इंटरनेशनल डेब्यू किया था। 2018 में वह उस टीम का हिस्सा थीं, जिसने पहली बार महिला एशिया कप टी20 खिताब जीता था। संजीदा इस्लाम अब तक 16 वनडे इंटरनेशनल और 54 टी20 इंटरनेशनल मैच बांग्लादेश के लिए खेल चुकी हैं। संदीजा बांग्लादेश टीम की टॉप ऑर्डर की बल्लेबाज हैं। टी20 क्रिकेट में वो एक अर्धशतक जड़ चुकी हैं।

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here