बेव सीरीज ‘मिर्जापुर’ की वजह से मिर्जापुर के रहने वाले एक युवक को नौकरी नहीं दी गई ऐसा उस युवक का दावा है, जिससे वो काफी आहत है और पत्र लिखकर अपनी व्यथा बता रहा है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल कर चुकी बेव सीरीज ‘मिर्जापुर’ (Mirzapur Webseries) को लोगों ने बहुत पसंद किया और इसे बडे़ चाव से देखा गया, इसे लोगों का खासा प्यार भी मिला। वहीं ‘मिर्जापुर’ नाम एक शख्स की नौकरी के लिए दिक्कत का कारण बन गया। मिर्जापुर शहर के रहने वाले एक युवक ने मुंबई में एक नौकरी के लिए आवेदन किया तो वहां जब पता चला कि वो मिर्जापुर जिले का रहने वाला है तो उसे नौकरी देने से इंकार कर दिया गया। आहत इस युवक ने  ते सीरीज के मेकर्स पर कार्रवाई के लिए शिकायत दर्ज कराई है।मामला दरअसल ये है कि  उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले के निवासी दीपू प्रजापति के साथ कुछ ऐसा हुआ कि अपने जिले मिर्जापुर का नाम लेना उसके लिए एक बड़ी गलती बन गई, दीपू नौकरी के लिए पहुंचे था जहां उनसे जब पूछा गया कि वह किस जिले से हैं?

इस सवाल का जबाव जो होना चाहिए थावही दीपू ने दिया कि वह मिर्जापुर से हैं, बस यह सुनते ही  मैनेजर ने कहा कि वहां के लोग गुंडे-बदमाश होते हैं। तुम यहां क्या करने आए हो, जाओ वही गुंडागर्दी करो। 

मिर्जापुर जनपद को गलत तरीके से प्रचारित किया जा रहा है और इसी के चलते उन्होंने मिर्ज़ापुर के पुलिस अधीक्षक को भी सीरीज के खिलाफ लिखित शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की।

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here