सोनी सब को दर्शक उनके दिल को छू लेने वाले शोज़ और विभिन्न कंटेंट के लिए बहुत पसंद करते हैं। नए साल की शुरुआत के साथ ही, चैनल ने एकदम नए परिदृश्यि के साथ आइकॉनिक शो ‘वागले की दुनिया’ के लॉन्च के साथ अपने दर्शकों की खुशियां और बढ़ाने की योजना बनाई है। इस शो का टाइटल है ‘वागले की दुनिया- नई पीढ़ी, नए किस्से’ इस शो में में सुमीत राघवन राजेश वागले की मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे जबकि उनके साथ अंजन श्रीवास्तव और भारती आचरेकर पुरानी यादों को ताजा करेंगे।

इसके गुणों को और वैल्यू को ध्यान में रखते हुए, यह शो आज के व्यक्ति के संघर्ष को दर्शाता है, लेकिन हंसी के साथ और साथ ही दर्शकों के लिए बहुत सकारात्मकता लेकर आता है।

जानिए वागले की दुनिया-नई पीढ़ी, नए किस्से के पास अपने उत्साहित दर्शकों के लिए क्या है:
• पुरानी यादें

पहले शो के प्रसारण के बाद बहुत कुछ बदल गया है, लेकिन कुछ है जो अभी भी बिलकुल वैसा है। वागले की दुनिया अपने दर्शकों को हंसी की खुराक देने के लिए बिलकुल तैयार है क्योंकि एक बार फिर इसमें मशहूर कलाकार-अंजन श्रीवास्तव और भारती आचरेकर श्रीनिवास और राधिका वागले के रूप में अपनी-अपनी प्रतिष्ठित भूमिका में दिखेंगे। यह शो भारत के वैल्यूे सिस्टरम पर खरा उतरता है और बड़ो का आशीर्वाद कितना महत्पू-ोगलर्ण है, इस पर जोर देता है। तो भारतीय टेलीविजन पर एक बार फिर मिस्टेर एवं मिसेज सीनियर वागले का जादू देखने के लिए तैयार हो जाइए।

प्रासंगिक कहानियां:
वागले की दुनिया आज के समय के मध्यम वर्गीय परिवारों के संघर्ष पर जोर देगी। एक आम आदमी को अपनी और अपने परिवार की ज़रूरतों को पूरा करने के लिए कई छोटी छोटी परेशानियों से गुज़रना पड़ता है। वागले की दुनिया उसी को बहुत ही हलके-मनोरंजक तरीके से दर्शा रहे हैं, जोकि उनके दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान ले आएगा। परिवार का हर सदस्य इस शो से और जो टॉपिक्स इसमें उठाए गए हैं उससे खुद को जोड़ पाएगा।

मजबूत पारिवारिक मूल्य:

वागले की दुनिया अपने दर्शकों को पारिवारिक मूल्यों को प्रदान करने की विरासत पर अडिग है। हालांकि अब यह कहानी मिस्टर श्रीनिवास वागले के बेटे राजेश वागले के माध्यम से देखी जाएगी, लेकिन इसकी वैल्यू के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं की गई है। यह पारिवारिक शो वागले की दुनिया लगातार अपने दर्शकों के दिलों में अपने प्यारे किरदारों और उनके एक-दूसरे के साथ रिश्तों को लेकर दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बरक़रार रखेगा।

पिता- बेटे का प्यारा रिश्ता:

जैसे-जैसे बच्चे बड़े होते हैं, उनके बीच बहुत कुछ बदल जाता है। जबकि पिता (श्रीनिवास) और पुत्र (राजेश )के की विचारधारा में काफी अंतर होगा, लेकिन उनकी ज़िंदगी की सबसे महत्वपूर्ण चीज़ है: प्यार, विश्वास और आदर जो कभी खत्म नहीं होगा। यह खट्टा-मीठा सा इन दोनों के बीच का रिश्ता दर्शकों को आनंद से भर देगा जब वो वागले की दुनिया देखेंगे।

तो, अपने परिवार के साथ बैठकर ‘वागले की दुनिया’ का आनंद लीजिए, जल्द लॉन्च हो रहा है सोनी सब पर

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here