मुंबई । सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई की टीम ने जांच शुरू करने के 8 दिन बाद शुक्रवार को इस केस की सबसे अहम कड़ी यानी रिया चक्रवर्ती से 8 घंटे पूछताछ की।

वह सुबह 10:30 बजे डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंची थीं। सूत्रों के मुताबिक, 2 अफसरों ने उनसे 11 बजे से 7 बजे तक कई दौर के सवाल किए। रिया के साथ उनके भाई शोविक चक्रवर्ती, सुशांत के रूममेट सिद्धार्थ पिठानी, सैमुअल मिरांडा और केशव से भी पूछताछ की गई है। सूत्रों के मुताबिक, सीबीआई कैमरे पर रिया चक्रवर्ती का बयान दर्ज हुआ है। इस दौरान रिया से सीबीआई टीम ने 20 सवाल पूछे।

इस दौरान रिया काफी परेशान दिखीं। सूत्रों के मुताबिक, कई सवालों के जवाब से केंद्रीय जांच एजेंसी संतुष्ट नजर नहीं आई। पूछताछ के बाद रिया सांताक्रूज पुलिस स्टेशन पहुंचीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने अपनी सुरक्षा के लिए सिक्युरिटी मांगी। पुलिस स्टेशन में वे करीब आधा घंटे रहीं।

उधर, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के उपनिदेशक केपीएस मल्होत्रा ने कहा कि सुशांत मामले में शुरुआती जांच शुरू कर दी है। हम ड्रग्स के एंगल से जांच कर रहे हैं। एनसीबी जल्द ही रिया को समन भेज सकती है।

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here