नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में होने वाले गणतंत्र दिवस के मुख्य समारोह के दिन दिल्ली को अंधेरे में डुबोने की भी साजिश हो रही है और इस अलर्ट को मिलने के बाद खुफिया एजेंसिया और दिल्ली पुलिस अलर्ट हो गई है।

खालिस्तानी समर्थक संस्था सिख फॉर जस्टिस (SFJ) ने सोशल मीडिया पर 25 और 26 जनवरी को पावर कट करने की धमकी देते हुए एक वीडियो भी शेयर किया। इसे देखते हुए पावर सब स्टेशनों की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है और सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं।

26 जनवरी पर दिल्ली को अंधेरे में डुबोने की हो रही है साजिश!

पावर स्टेशनों पर पुलिस का पहरा

इसधमकी के मद्देनजर दिल्ली के सभी ग्रिड और पावर स्टेशनों पर दिल्ली पुलिस का कड़ा पहरा रहेगा और आज तथा कल (25 और 26 जनवरी) को यहां 24 घंटे पुलिस की तैनाती रहेगी। यह बात भी सामने निकलकर आई है कि कृषि कानून का विरोध कर रहे किसानों के पास ब्रिटेन से भी वीडियो मैसेज भेजे जा रहे हैं और इन वीडियोज में  खालिस्तान समर्थित संगठन द्वारा आतंकी हमले की बात कही जा रही है तथा लोगों को 26 जनवरी के दिन घर से निकलने से मना किया जा रहा है।

ट्रैक्टर रैली में गड़बड़ी की साजिश
दरसअल 26 जनवरी को किसानों द्वारा राजधानी दिल्ली में एक विशाल ट्रैक्टर रैली निकालने का फैसला लिया गया है जिसमें हजारों की संख्या में ट्रैक्टरों के शामिल होने की उम्मीद है। इस बीच खुफिया एजेंसयों को इस बात के इनपुट मिले हैं कि इस ट्रैक्टर रैली में गड़बड़ी की साजिश भी रची जा रही है तांकि कानून व्यवस्था को भंग किया जा सके है और ट्रैक्टर रैली के बहाने हिंसा भड़काई जा सके। इस इनपुट के बाद पुलिस भी सतर्क हो गई है।

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here