पत्रकारों के सम्मान और स्वाभिमान का अभियान चलाएगा जम्प

जर्नलिस्ट्स यूनियन ऑफ मध्यप्रदेश jump का जिला सम्मेलन महिदपुर में सम्पन्न

महिदपुर(उज्जैन)।जर्नलिस्ट्स यूनियन आफ मध्यप्रदेश “जम्प” श्रमजीवी पत्रकारों के स्वाभिमान और सम्मान की लड़ाई मध्यप्रदेश में लड़ रहा हैं,एक संस्कारित और संगठित पत्रकार ही समाज को दिशा दे सकता है।यह बात जम्प के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. नवीन आनन्द जोशी ने उज्जैन जिले की महिदपुर तहसील मुख्यालय पर आयोजित जिला सम्मेलन में पत्रकारों से कही।इस अवसर पर जम्प के प्रदेश उपाध्यक्ष और इंदौर-उज्जैन के प्रभारी राजेश जोशी ने कहा कि पत्रकारों के लिए सरकार की योजनाएं बहुत है, लेकिन आँचलिक पत्रकारों तक उनका लाभ नहीं पहुंच पाता,जम्प इस दिशा में सक्रिय बना हुआ है।

इस अवसर पर जंप के प्रदेश कोषाध्यक्ष सुदर्शन सोनी उज्जैन,जिला के नवनियुक्त अध्यक्ष अरविंदर सिंह नील ,सचिव रमेश सकलेचा, सह सचिव रेखा गोस्वामी जिला उपाध्यक्ष चंद्रभान सिंह देवड़ा,रमेश गौड़ ने भी अपने विचार व्यक्त किये।
कार्यक्रम के प्रारंभ में महिदपुर के कार्यक्रम संयोजक एवं उज्जैन जिला सचिव रमेश सकलेचा नई दुनिया ने अतिथियों का पुष्प मालाओं से स्वागत किया और साहित्यिक सांस्कृतिक नगरी महिदपुर में पधारे अतिथियों को यूनिट के संबंध में विस्तृत जानकारी दी इसके बाद महिदपुर के पत्रकार ओम सोनी स्वदेश गिरीश शर्मा, रमेश गौड दैनिक जागरण भोपाल राकेश सकलेचा दैनिक पत्रिका भोपाल आदि ने अतिथियों के साथ खाचरौद इकाई अध्यक्ष कमलेश पाटीदार,आदित्य पुरोहित सुरेश जाटवा कुलदीप सिंह संदीप दावरे सहित उपस्थित पत्रकार साथियों का स्वागत किया। कार्यक्रम का संचालन साहित्यकार जेनेंद्र खेमसरा ने किया। आभार महिदपुर तहसील के अध्यक्ष निर्भय सिंह भाटी ने व्यक्त किया।

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here