कोलकाता। भारतीय जनता पार्टी की पश्चिम बंगाल इकाई के प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को चुनौती देते हुए कहा है कि इस चुनाव में वह अपनी सीट भी नहीं बचा पाएंगी।

विजयवर्गीय ने ब्रिगेड परेड मैदान पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा को लेकर चल रही तैयारियों का जायजा लेने के बाद कहा कि पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बननी तय है। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बंगाल दौरे के दौरान कहा था कि दो मई, दीदी गई। यह बिल्कुल सच साबित होगा। दो मई को जब चुनाव परिणाम आएंगे तो ममता जी अपनी सीट बचा पाएंगी या नहीं, इसमें आशंका है। मोदी की जनसभा में संभावित भीड़ के सवाल पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा इस चुनाव में गेमचेंजर साबित होगी। यह तो तय है कि ममता बनर्जी की सरकार नहीं बनेगी लेकिन ममता विपक्ष में भी रहेंगी या नहीं इसमें भी शंका है।

उल्लेखनीय है कि विधानसभा चुनाव के दौरान व्यापक जनसंपर्क के लिए चल रही भारतीय जनता पार्टी की पांच खंडों की परिवर्तन यात्रा का समापन आगामी 07 मार्च को ब्रिगेड परेड मैदान पर पीएम मोदी की मेगा रैली के दिन होना है। चुनाव की तारीखों की घोषणा हो जाने के बाद यह प्रधानमंत्री की पहली जनसभा है। इसके लिए भारतीय जनता पार्टी के नेता घर-घर जाकर लोगों को रैली में आने के लिए न्योता दे रहे हैं।

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here