कराची: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) की बड़ी बेटी अक्शा की शादी उनके ही देश के स्टार क्रिकेटर शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi)  से होगी. शाहीन अफरीदी इसी के साथ ही शाहिद अफरीदी के दामाद बन जाएंगे .

शाहीन बनेंगे अफरीदी के दामाद

20 साल के शाहीन शाह अफरीदी मौजूदा समय में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाजों में शुमार हैं, जो अपने देश के लिए टेस्ट, वनडे और टी-20 तीनों ही फॉर्मेट में क्रिकेट खेलते हैं. जल्द ही शाहीन शाह अफरीदी पाकिस्तान के दिग्गज ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी के दामाद बन जाएंगे. शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने जियो टीवी को दिए इंटरव्यू में इस बात की जानकारी दी है.

शाहिद अफरीदी की बेटी बनना चाहती है डॉक्टर 

शाहिद अफरीदी ने कहा कि इससे पहले शाहीन का उनकी बेटी से कोई रिश्ता नहीं था. हम अफरीदियों की 8 जनजातियां होती हैं. शाहीन और मैं दोनों अलग-अलग जनजाति से हैं.’ शाहिद अफरीदी ने कहा कि पिछले दो साल से शाहीन के पैरेंट्स इस रिश्ते को लेकर काफी उत्साहित हैं. शाहिद ने कहा कि उनकी बेटी डॉक्टर बनना चाहती है और अभी यह तय नहीं हुआ है कि वह अपनी पढ़ाई पाकिस्तान में करेगी या इंग्लैंड में.

अफरीदी की पांच बेटियां

आपको बता दें कि शाहिद अफरीदी की पांच बेटियां हैं. अफरीदी की पांच बेटियां- अक्शा, असमारा, अंशा, अज्‍वा और अरवा है. अक्शा शाहिद अफरीदी की बड़ी बेटी हैं. अक्शा 20 साल की हैं.

खूबसूरती के कारण चर्चा में रहती हैं अक्शा 

अक्शा का जन्‍म 15 दिसंबर 2001 को हुआ था. अक्शा अपनी खूबसूरती के कारण चर्चा में रहती हैं. शाहिद अफरीदी अपनी बेटियों को लाइमलाइट से दूर ही रखते हैं. वैसे पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के मैचों में कई बार शाहिद अफरीदी की बेटियां स्टेडियम में नजर आ चुकी हैं. हाल ही में अफरीदी ने कहा, ‘मेरी बेटी शाहीन से सगाई करेगी. सगाई की औपचारिक घोषणा जल्द ही की जाएगी.’ शाहीन के पिता अयाज खान ने भी कहा कि उन्होंने अफरीदी के परिवार को उनके बेटे के लिए प्रस्ताव भेजा था और इसे स्वीकार कर लिया गया है.

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here