मनोरंजन डेस्क।  प्यार एक मजबूत भावना है, जिसमें हर मुश्किल को पार कर जाने की ताकत होती है, यहां तक कि छोटी मोटी नोक-झोंक भी इससे खत्म हो जाती है। इस हफ्ते हमें कुछ इसी तरह का जोश देखने को मिलेगा, एण्डटीवी के शोज में। ‘भाबीजी घर पर है’ में, विभूति नारायण मिश्रा (आसिफ शेख), अनीता (नेहा पेंडसे) की डांट से बचने के लिए ब्लड प्रेशर का बहाना बनाता है। पकड़े जाने पर अनीता की क्या प्रतिक्रिया होगी? ‘हप्पू की उलटन पलटन’ में, सिर्फ एक चाय पर सास-बहू के बीच ठन जाती है। राजेश (कामना पाठक) अपने ट्रिपलेट्स को लेकर चली जाती है। इस बीच अम्माजी (हिमानी शिवपुरी) घर के कामकाज के लिए चांदनी को काम पर रखती हैं। क्या चांदनी पलटन की ’नई मम्मी’ बन जायेगी? ‘और भई क्या चल रहा है?’ में सोशल मीडिया पर वायरल होने की दीवानगी सबके सिर चढ़ कर बोल रही है। टुक-टुक पर मिर्जा (पवन सिंह) और सकीना (आकांशा शर्मा) का वीडियो वायरल होने के बाद, मिश्रा जोड़ी (अंबरीश बॉबी और फरहाना फातिमा) जल-भून कर खाक हो जाती है। क्या मिश्रा और मिर्जा इस नए जुनून की वजह से किसी मुसीबत का शिकार होंगे? इतना ही नहीं! इस बीच, ‘संतोषी मां सुनाये व्रत कथायें’ में स्वाति (तन्वी डोगरा) की हालत गंभीर है, जहां उसे या उसके बच्चे में से किसी एक को ही बचाया जा सकता है। इंद्रेश (आशीष कादियान) पास ही एक वटवृक्ष की पूजा करता है और त्रिदेव का जाप करने लगता है। क्या उसकी भक्ति और संतोषी मां का आशीर्वाद स्वाति और उनके बच्चे को बचा पाएंगे?

आगामी एपिसोड के बारे में ‘भाबीजी घर पर है’ के आसिफ शेख ऊर्फ विभूति नारायण मिश्रा कहते हैं, “हमारे प्रियजन हमें खुश और सेहतमंद रखने के लिए किसी भी हद तक जाते हैं। जब अनीता को पता चलता है कि विभूति तनाव के कारण लगातार बेहोश हो रहा है, तो वह उसकी गलतियां गिनवाना बंद कर देती है। लेकिन दूसरी ओर, तिवारी जी विभूति को कई बार भावुक कर देते हैं जिससे उसका ब्लडप्रेशर स्थिर नहीं रहता है और वो बार-बार बेहोश हो जाते है। जबकि यह प्यार पाने और अपनी ओर ध्यान खींचने की विभूति की एक और कोशिश है। लेकिन जब वह पकड़ा जाएगा तो क्या होगा? ‘हप्पू की उलटन पलटन‘ की हिमानी शिवपुरी ऊर्फ कटोरी अम्मा कहती हैं, “हम अक्सर हाउसवाइव्स का महत्व नहीं समझते और उन्हें हल्के में ले लेते हैं। ऐसी ही एक स्थिति में फंसी कटोरी अम्मा राजेश से लड़ती है, क्योंकि उसे उसकी बहू के हाथ की बनी चाय पसंद नहीं आती। इससे राजेश घर छोड़कर चली जाती है और पूरा घर बिखर जाता है। अपनी शान को बरकरार रखते हुए, कटोरी अम्मा घर चलाने के लिए चांदनी नाम की एक नौकरानी को काम पर रख लेती है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या उनका फैसला सही था या यह सिंह परिवार के लिए और मुसीबत लेकर आयेगा।” ‘‘और भई क्या चल रहा है? की अकांशा शर्मा ऊर्फ सकीना मिर्जा कहती हैं, ’’आजकल वीडियो शेयरिंग ऐप्स एक लत बन गई हैं. सच कहूं, तो मुझे खुद भी छोटे-छोटे और प्यारे वीडियो बनाकर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपलोड करना पसंद है। यह लत मिश्रा और मिर्जा को भी अपनी गिरफ्त में ले लेती है और टुक-टुक पर लाइक और फॉलोअर्स मिलना एक जुनून का रूप ले लेता है। कैसे चीजें सामान्य होंगी और वापस पटरी अयेंगी? आने वाली चुनौतियाँ देखने लायक होने वाली हैं।” ‘संतोषी मां सुनाये व्रत कथायें‘ के आशीष कादियान ऊर्फ इंद्रेश कहते हैं, “मोहब्बत में एक इंसान अपने प्यार को बचाने के लिये किसी भी हद तक जा सकता है। यूं तो इंद्रेश और स्वाति के प्यार की कई बार परीक्षा हुई है, लेकिन वे हमेशा इस परीक्षा में अच्छे अंको से पास हुये हैं। इस बार जब स्वाति या उनके बच्चे में सिर्फ एक को बचाने की स्थिति उत्पन्न होतीे है, तो इंद्रेश भक्ति मार्ग चुनता है और महामृत्युंजय मंत्र का जाप करता है। क्या वह स्वाति और उसके बच्चे दोनों को बचा पाएगा? आने वाले एपिसोड्स दर्शकों को भावुक कर देंगे और उन्हें एक दिलचस्प सफर पर लेकर जायेंगे। दर्शकों को बहुत सारे उतार चढ़ाव देखने को मिलेगा।”

देखिये ’संतोषी मां सुनाये व्रत कथायें’ रात 9ः00 बजे बजे, ’और भई क्या चल रहा है?’ रात 9ः30 बजे, ’हप्पू की उलटन पलटन’ रात 10ः00 बजे और ’भाबीजी घर पर है’ रात 10ः30 बजे, हर सोमवार से शुक्रवार सिर्फ एण्डटीवी पर

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here