30 जून का दिन टीवी जगत के लिए काफी अहम रहा। कोरोना की वजह से इधर उधर शूट हो रहे शोज अब वापस मुंबई में शूट होंगे। बाहर से क्रू मेंबर्स और टीम मुंबई लौट आई हैं।  ‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की पूरी टीम मुंबई लौट आई है। वहीं रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) के कंटेस्‍टेंट करीब 3 महीने दमन में रहने के बाद मुंबई वापस लौटे हैं।

Indian Idol 12: फिनाले से पहले कंटेस्‍टेंट को घर भेजा 
रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) के कंटेस्‍टेंट करीब 3 महीने दमन में रहने के बाद मुंबई वापस लौटे हैं। मुंबई आते ही मेकर्स ने एक ऐलान कर सभी कंटेस्टेंट्स को चौंका दिया। कंटेस्टेंट्स के मुंबई आते ही मेकर्स ने उन्हें अपने-अपने घर जाने के लिए कहा गया। इस फैसले के बाद सभी प्रतियोगी अपने होमटाउन चले गए हैं। ये इसलिए किया गया है ताकि सभी अपने आसपास के और स्थानीय लोगों से वोटिंग की मांग कर सकें।

‘तारक मेहता…’ की पूरी टीम मुंबई लौटी
सब टीवी के लोकप्रिय सीरियल ‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की पूरी टीम मुंबई लौट आई है। शो की शूटिंग लॉकडाउन के कारण गुजरात के वापी में हो रही थी। सोनू का रोल निभाने वाली पलक सिंधवानी (Palak Sindhwani) ने शो के सेट से कुछ मजेदार BTS तस्‍वीरें शेयर की हैं। पलक ने जो तस्‍वीरें शेयर की हैं, उसमें ‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ की पूरी टीम मस्‍ती के मूड में नजर आ रही है।

सीरियल मोलक्की के सेट पर लगी आग
शो मोलक्की की शूटिंग कुछ दिन से क्लिकनिक्सन स्टूडियो, चांदीवली में हो रही थी। यहां एक हादसा हो गया और आग लग गई। घटना तब हुई जब सेट पर कास्ट और क्रू कपल पूर्वी-विपुल के वेडिंग सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे। मोलक्की से जुड़े एक प्रत्यक्षदर्शी सोर्स ने बताया, ‘शादी के सीक्वेंस के लिए, मंडप के सेट में आग जलाई गई थी, इसे गैस सिलेंडर से जोड़ा गया था। गैस लीकेज की वजह से धमाका हुआ। ये ब्लास्ट इतना खतरनाक था कि लेंस के पीछे की टीम ने स्थिति को नियंत्रित करने की कोशिश की और करीब दो घंटे तक शूटिंग ठप्प रही।

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here