• मुंबई।बॉलीवुड की क्‍यूट गर्ल कही जाने वाली आलिया भट्ट को काफी समय हो गया है पर्दे पर देखे हुए। अब दर्शक उनके पर्दे पर आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
  • हाल ही में बतौर निर्देशक पांच साल बाद वापसी कर रहे फ‍िल्‍म निर्माता करण जौहर ने अपनी नई फ‍िल्‍म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी अनाउंस की है। इस फ‍िल्‍म में करण जौहर ने लीड रोल में आलिया भट्ट को लिया है जबकि उनके अपोजिट नजर आएंगे बॉलीवुड के पावर हाऊस रणवीर सिंह। यह जोड़ी फ‍िल्‍म गली बॉय में नजर आ चुकी हैं। दर्शक इस फ‍िल्‍म को लेकर उत्‍साहित हैं, वहीं आलिया की पांच और फ‍िल्‍मों का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।

तख्त (Takht)

करण जौहर के ही धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली पीरियड ड्रामा तख्त काफी पहले अनाउंस की गई थी लेकिन इस फ‍िल्‍म पर अभी तक काम शुरू नहीं हुआ। इस मल्‍टी  स्‍टारर फ‍िल्‍म में आलिया को लीड रोल में लिया गया है। फैंस को इस फ‍िल्‍म का इंतजार है।

डार्लिंग्स (Darlings)

शाहरुख खान के बैनर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के तहत बनने वाली फ‍िल्‍म डार्लिंग्स में आलिया भट्ट नजर आंएगी। इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ विजय वर्मा, रोशन मैथ्‍यू, शेफाली शाह अहम भूमिका में दिखाई देंगे।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani)

करण जौहर ने हाल में ही इस फिल्म का ऐलान किया है। इसमें आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी नजर आएंगी।

ब्रह्मास्त्र (Brahmastra)

करण जौहर के ही धर्मा प्रोडक्शन में बन रही ब्रह्मास्त्र काफी दिनों से चर्चा में है। यह फिल्‍म आलिया की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन नजर आएंगे। तीन भागों में बनने वाली इस फ‍िल्‍म को अयान मुखर्जी डायरेक्‍ट कर रहे हैं।

ट्रिपल आर (RRR)

बाहुबली जैसी फ‍िल्‍मों के डायरेक्टर एस.एस. राजामौली की अगली फ‍िल्‍म ट्रिपल आर कई भाषाओं में रिलीज होगी।  इस फिल्म के साथ आलिया भट्ट साउथ इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं। यह फ‍िल्‍म आलिया भट्ट के फैंस के लिए बेहद खास होगी।

गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi)

पद्मावत और बाजीराव मस्‍तानी जैसी फ‍िल्‍में बनाने वाले संजय लीला भंसाली की अगली फिल्‍म होगी गंगूबाई काठियावाड़ी। भंसाली के निर्देशन में बन रही गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट दिखाई देंगी।

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here