कलेक्टर इंदौर के आदेशानुसार एवम सहायक आयुक्त आबकारी, जिला इंदौर श्री राजनारायण सोनी के निर्देश पर कंट्रोल रूम प्रभारी सहायक जिला आबकारी अधिकारी राजीव द्विवेदी के नेतृत्व में अवैध मदिरा के विरूद्ध अभियान में महत्वपूर्ण कार्यवाही की गई।

अवैध मदिरा परिवहन की सूचना पर आबकारी उपनिरीक्षक सुश्री शालिनी सिंह आबकारी उपनिरीक्षक श्री बी डी अहिरवार ने आरक्षक सतेज, मुकेश व सुरेश चौंगड़ के साथ टीम गठित कर खंडवारोड पर घेराबंदी की।वाहन क्रमांक MP 09 GE 8231 बोलेरो पिकअप को प्रातः 3बजे खंडवारोड पर रोकने का इशारा करने पर अचानक वाहन चालक ने वाहन की गति बढ़ा दी ।टीम ने वाहन का पीछा किया एवं न्यू रानी बाग कॉलोनी खंडवा रोड के सामने वाहन को घेर लिया, अंधेरे का लाभ उठाकर के वाहन चालक गाड़ी से उतर कर भाग गया ।
वाहन को कब्जे आबकारी लिया गया एवं तलाशी लेने पर 100 पेटी देशी मदिरा गाड़ी में रखी पाई गई जो 900 लीटर शराब है ।
जब्त मदिरा एवं वाहन को कब्जे आबकारी लेकर आबकारी नियंत्रण कक्ष लाया गया। प्रकरण में विवेचना जारी है। प्रकरण मध्य प्रदेश आबकारी अधिनियम 1915 की धारा 34(1) क (2 )के तहत कायम किया गया है ।वाहन नंबर के आधार पर आरोपी की तलाश जारी है एवं आरटीओ कार्यालय से विधिवत जानकारी प्राप्त कर प्रकरण में अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। प्रकरण में समस्त अधिकारियों की एवं आरक्षक सतेज कोपरगांवकर मुकेश रावत एवं सुरेश चौंगड की अग्रणी भूमिका रही। जब्त मदिरा की कीमत रूपए 500000 एवं जप्त वाहन का मूल्य ₹800000 है।

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here