मुंबई।अभिजीत वघानी ने इस सीज़न के पांचवें एपिसोड के लिए दो क्लासिक लव सॉन्ग्स, ‘ऐ मेरे हमसफर’ और ‘अब मुझे रात दिन’ को बेहद सुंदरता से मिक्स किया है।

इस टी-सीरीज़ मिक्सटेप रिवाइंड एपिसोड को सबसे पहले अमेज़न प्राइम म्यूजिक पर सुनें।
जनरेशन जेड सिंगर्स पलक मुच्छल और अरमान मलिक ने अतीत में कई म्यूजिकल हिट्स दिए हैं, और अब वे अमेज़न प्राइम म्यूजिक द्वारा प्रस्तुत भूषण कुमार की टी-सीरीज़ के मिक्सटेप रिवाइंड के तीसरे सीज़न में अपनी भावपूर्ण आवाज़ों के साथ आपको प्यार की दुनिया की सैर कराने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। टैलेंटेड सिंगर्स ने 5वें एपिसोड के लिए अभिजीत वघानी द्वारा मिक्स किए गए, ‘ऐ मेरे हमसफर’ और ‘अब मुझे रात दिन’ के सदाबहार लव सॉन्ग्स को अपनी आवाज़ दीं। 90 और 2000 के शुरुआती दौर के लव सॉन्ग्स को जीवंत करते हुए, यह सीज़न रोमांस और पुरानी यादों से भरा है।
अपने पेपी, अप-टेम्पो सॉन्ग्स के लिए पहचाने जाने वाले पलक मुच्छल और अरमान मलिक, मिक्सटेप रिवाइंड के पांचवें एपिसोड के माध्यम से क्लासिक लव सॉन्ग्स को ताज़ा कर रहे हैं, जिन्हें एक मजबूत स्ट्रिंग-इंस्ट्रूमेंटल एलिमेंट के साथ सेट किया गया है। अभिजीत वघानी ने ‘ऐ मेरे हमसफर’ और ‘अब मुझे रात दिन’ की धुनों को बेहतरीन ढंग से मिक्स किया है और निर्देशक अहमद खान ने अपनी रोमांटिक एम्बिएंट सेटिंग के माध्यम से वोकल्स और इंस्ट्रूमेंट्स पर बखूबी प्रकाश डाला है।
एलेक्सा के साथ एड-फ्री और हैंड्स-फ्री वॉइस इनेबल्ड एक्सपीरिएंस का आनंद लेने के लिए प्राइम मेंबर्स के लिए नया सीज़न एक्सक्लूसिव तौर पर सबसे पहले अमेज़न प्राइम म्यूजिक पर उपलब्ध किया गया है।
‘ऐ मेरे हमसफर’ और ‘अब मुझे रात दिन’ के मिक्स के बारे में बात करते हुए कम्पोज़र अभिजीत वघानी कहते हैं, “ये दोनों ही आइकॉनिक सॉन्ग्स हैं। हम मिक्सटेप के लिए हमेशा ऐसे सॉन्ग्स को चुनते हैं जो अपने लिरिक्स और अरेंजमेंट से मेल खाते हों, और ये दोनों ही सॉन्ग्स एक-दूसरे के साथ बखूबी जचते हैं। इस मिक्सटेप कम्पोज़िशन के अंतर्गत स्ट्रिंग्स का एक भव्य अरेंजमेंट किया गया है और हमें इसे करने के लिए लाजवाब मुंबई स्ट्रिंग ऑर्केस्ट्रा मिला, जिसने इस सॉन्ग को शानदार बना दिया है। इस वीडियो के लिए उनका चयन करना सार्थक रहा। पलक और अरमान ने अपनी अद्भुत आवाज़ों के साथ इस सॉन्ग में चार चाँद लगा दिए हैं। उनकी टोनेलिटी और ट्रैक के स्केल्स उन्हें परफेक्ट पेयर बनाते हैं। मुझे खुशी है कि यह सॉन्ग उन्होंने गाया है।”

अरमान मलिक कहते हैं, “प्रतिष्ठित ट्रैक को गाना हमेशा एक असली और सीखने का अनुभव होता है। ओरिजिनल पर खरा उतरना भी एक बड़ी जिम्मेदारी है। मैं ‘ऐ मेरे हमसफर’ और ‘अब मुझे रात दिन’ सॉन्ग्स सुनकर बड़ा हुआ हूँ। दोनों ही सॉन्ग्स में हमारी इंडस्ट्री के दिग्गज संगीतकारों की सुंदर और मधुर धुन शामिल हैं। प्रोड्यूसर/कम्पोज़र अभिजीत वघानी के शानदार म्यूजिकल सपोर्ट के साथ, पलक और मेरे द्वारा इन जादुई ट्रैक्स को रिक्रिएट करना वास्तव में अद्भुत रहा। मैं वास्तव में इस एपिसोड के रिस्पॉन्स का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूँ और मुझे उम्मीद है कि हमारे पिछले मिक्सटेप सीज़न की तरह ही इसे भी वही प्यार, प्रशंसा और सफलता मिलेगी।”
पलक मुच्छल कहती हैं, “इन आइकॉनिक ट्रैक्स को गाना वाकई में बहुत अच्छा अनुभव था, जिन्हें सालों बाद भी सभी पसंद करते हैं। अरमान की आवाज़ बहुत ही सुकून देने वाली है और हमारे कोलेबरेशन को हमेशा ही पसंद किया जाता है। गिटार और वॉएलीन के साथ अभिजीत वघानी के अरेंजमेंट ने इसे एक समृद्ध ऑर्केस्ट्रा जैसी खूबसूरती प्रदान की है। इसे फिल्माना बहुत ही अच्छा अनुभव रहा।”
टी-सीरीज़ मिक्सटेप रिवाइंड के लिए अरमान मलिक और पलक मुच्छल के ‘ऐ मेरे हमसफर’ और ‘अब मुझे रात दिन’ के गायन को देखना न भूलें।
अब यूट्यूब/टी-सीरीज़ पर:
http://bit.ly/MixtapeRewindSeason3-Ep5
सुनें #FirstOn AmazonMusicIN:
https://amzn.to/372B7gb

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here