नई दिल्ली। स्टार कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव  एक बार फिर से छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. टीवी और फिल्मों में अलग-अलग तरह पर 40 साल का अनुभव रखने वाले राजू श्रीवास्तव  का मजाकिया अंदाज फैंस को हमेशा ही गुदगुदाने में कामयाब रहा है. अब राजू जल्द ही एक बार फिर से लोगों को गुदगुदाने के लिए टीवी की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं.
राजू श्रीवास्तव   का ये शो ‘द कपिल शर्मा शो’   की तरह कई सारे कॉमेडियन्स के साथ मिलकर बनाया गया शो नहीं होगा. बल्कि ये राजू श्रीवास्तव  का एक सोलो शो होगा जिसमें सिर्फ राजू श्रीवास्तव  ही हंसी के फुव्वारे चलाते दिखाई पड़ेंगे. जहां तक राजू श्रीवास्तव  के इस शो के टाइटल की बात है तो बता दें कि राजू के इस शो का टाइटल होगा, ‘हंसते रहो विद राजू श्रीवास्तव’ .
राजू श्रीवास्तव  ने बताया, ‘आज लाफ्टर की डिमांड बहुत ज्यादा है क्योंकि मांग बहुत ज्यादा बढ़ चुकी है. हमारे पास नौकरी गंवा चुके वो लोग हैं जो हंसने का बहाना ढूंढ रहे हैं और कोरोना से संक्रमित हो चुके वो लोग भी जो हंसना चाहते हैं. हंसना सबसे अच्छी दवा है.’जहां तक लोगों के टीवी से OTT पर शिफ्ट होने की बात है तो राजू श्रीवास्तव  ने कहा, ‘हमें वक्त के साथ बदलते रहना चाहिए. बदलाव कुदरत का नियम है. हालांकि अभी ग्रोथ बहुत कम है लेकिन ग्रोथ बहुत बढ़ जाएगी अगर कॉमेडी की पहुंच OTT तक भी हो जाए. हमने फिल्में और टीवी शोज किए हैं तो अब OTT को भी छोड़ेंगे नहीं.’

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here