मुंबई। बॉलीवुड एक्टर कुमार अक्षय कुमार ने पिछले साल घोषणा की थी कि वह ‘द एंड’ के साथ डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। एक्शन-थ्रिलर यह फिल्म 2020 में फ्लोर पर जाने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन की वजह से ऐसा नहीं हो पाया। यह स्टंट बेस्ड शो है। इस सीरीज में अक्षय के खतरनाक स्टंट देखने को मिलेंगे।

रिपोर्ट के मुताबिक इस प्रोजेक्ट के लिए अक्षय को तगड़ी फीस ऑफर की गई है। कहा जा रहा है कि अक्षय ने 90 करोड़ फीस चार्ज की है। अक्षय के बेटे आरव ने अपने पिता को वेबसीरीज में काम करने के लिये राजी किया है। अक्षय का वेब शो ‘द एंड’ कई सीजन में होगा।अक्षय कुमार इन दिनों अपनी नई फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म को लेकर खबर आ रही थी कि यह ओटीटी प्लैटफॉर्म पर अब रिलीज नहीं की जाएगी।

रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा था कि अक्षय की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब 9 सितंबर को उनके जन्मदिन पर रिलीज की जा रही है। लेकिन अभी तक न तो अक्षय ने और न ही मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट अनाउंस की है। इसके बाद खबर आई कि यह फिल्म दिवाली 2020 पर रिलीज की जाएगी। लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा था कि असल में यह फिल्म ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज होगी ही नहीं। बल्कि थिएटर्स में इसे रिलीज करने की प्लानिंग चल रही है।

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here