नई दिल्ली: ‘बिग बॉस ओटीटी’   में पहले दिन से लोगों के बीच तनातनी देखने को मिल रही है. हर दिन कंटेस्टेंट छोटी-छोटी बातों को लेकर आपस में भिड़े नजर आते हैं. तमाम विवादों के बीच अब घर में एक बड़ी लड़ाई हो गई है. सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ फेम टीवी एक्टर जीशान खान   ‘बिग बॉस ओटीटी’   का हिस्सा बने थे, लेकिन अब उन्हें घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. जीशान खान के घर से बाहर जाने की क्या वजह है ये हम आपको बताएंगे, लेकिन उससे पहले ये बता दें कि जीशान को भी चोटें आई हैं.

जीशान खान हुए घर से बाहर
एक्टर जीशान खान  की प्रतीक सेजपाल  के साथ घमासान लड़ाई हुई, जिसके बाद मेकर्स को कड़ा फैसला लेना पड़ा. बिग बॉस ओटीटी के मेकर्स के इस फैसले ने जीशान खान को जोर का झटका दिया है. घर से बाहर आते ही जीशन खान ने अपनी तीन तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें उन्होंने घर में आई चोट को दिखाया है. कुछ घंटे पहले जीशान ने अपनी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं. सामने आई तस्वीरों में जीशान शर्टलेस होकर अपने घाव दिखा रहे हैं.

बिग बॉस ओटीटी के मेकर्स हो रहे ट्रोल
जीशान खान  की तस्वीरों में आप साफ तौर पर उनके सीने और हाथ में लगी चोट के निशान देख सकते हैं. जीशन खान का पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है. जीशान के फैंस बुरी तरह से बिग बॉस ओटीटी के मेकर्स को ट्रोल करने लगे हैं. फैंस का कहना है कि जीशान खान के खिलाफ लिया गया फैसला सरासर गलत है. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर जस्टिस फॉर जीशान खान ट्रेंड करने लगा. लोगों का मानना है कि जीशान नहीं बल्कि प्रतीक सेजपाल   को घर से बाहर का रास्ता दिखाया जाना चाहिए था. अब फैंस को कहना है कि जीशान को वापस से शो में जगह मिलनी चाहिए.

प्रतीक और जीशान के बीच हुआ झगड़ा
दरअसल, ‘बिग बॉस ओटीटी’   के घर में हुए एक टास्क के दौरान जीशान खान, प्रतीक सेजपाल के बीच झगड़ा हो गया. इस दौरान जीशान खान ने प्रतीक सेजपाल पर हाथ उठा दिया. टास्क के दौरान हुई हाथापाई के बाद बिग बॉस ने जीशान खान को घर बाहर का रास्ता दिखा दिया. बिग बॉस के इस फैसले से और भी कंटेस्टेंट को जोरदार झटका लगा है.

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here