नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 13’ के विजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला का अचानक निधन हो गया है. 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ ने दुनिया को अलविदा कहा है. टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन हुआ है. सिद्धार्थ शुक्ला की बहुत फैन फॉलोइंग थी. इन दिनों वो अपने करियर के पीक पर थे. उन्होंने कई टीवी शोज और फिल्मों में काम किया था.

सिद्धार्ध की थी खूब फैन फॉलोइंग
सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस और परिवार वालों के लिए ये बहुत बड़ा झटका है. सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) बिल्कुल स्वस्थ थे, ऐसे में अचानक हुए उनके निधन ने परिवार और उनके चाहने वालों को तोड़ दिया है. सिद्धर्थ शुक्ला का अस्पताल पहुंचने से पहले ही निधन हो गया था. सिद्धार्थ शुक्ला को कुपर अस्पताल ले जाया गया, जहां मौत की पुष्टि हुई. जानकारी के मुताबिक, अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने रात को सोने से पहले कुछ दवाई खाई थीं लेकिन उसके बाद वह उठ ही नहीं पाए, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया.

मुंबई में 12 दिसंबर 1980 को जन्मे सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने करियर की शुरुआत में मॉडलिंग की. साल 2004 में उन्होंने अपना डेब्यू किया था. साल 2008 में वह ‘बाबुल का आंगन छूटे न’ नाम के टीवी सीरियल में दिखे थे. बालिका वधु में शिव के किरदार से उन्हें असल पहचान मिली. इस शो से पॉपुलर हुए सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने कई रियालिटी शोज में भी भाग लिया था. वो ‘खतरों के खिलाड़ी’ और ‘झलक दिखलाजा’ जैसे शो के भी सिद्धार्थ विनर रहे.

इस सीरीज में आखिरी बार आए थे नजर
हाल में ही में ‘ब्रोकेन बट ब्यूटीफुल 3’ नाम की वेब सीरीज में सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) नजर आए थे. लोगों ने सीरीज को बहुत पसंद किया था. आखिरी बार सिद्धार्थ शुक्ला को ‘डांस दीवाने’ में शहनाज गिल के साथ देखा गया था. सिद्धार्थ के अचानक निधन से लोगों को बड़ा झटका लगा है. सिद्धार्थ (Sidharth Shukla), करण जोहर के प्रोडक्शन की फिल्म ‘हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया’ में भी सेकेंड लीड थे. सिद्धार्थ बीते दिनों बिग बॉस OTT में भी नजर आए.

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here