मुंबई। पवित्रा रिश्ता 2 का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं, इस शो के लीड स्टार शाहीर शेख़   की मानें तो उनकी को- स्टार अंकिता लोखंडे  अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन  के साथ जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकती हैं। दरअसल, शाहीर शेख एक इंटरव्यू में पवित्र रिश्ता 2 के बारे में बात कर रहे थे और इस दौरान उन्होंने अंकिता लोखंडे की शादी से जुड़े प्लान का खुलासा किया। पवित्र रिश्ता 2 में शाहीर शेख, सुशांत सिंह राजपूत को रिप्लेस कर मानव के किरदार में नजर आएंगे।

बॉलीवुड हंगामा के साथ इंटरव्यू के दौरान जब अंकिता लोखंडे से पूछा गया कि शो के बाद उनका क्या प्लान है। इस पर अंकिता ने हंसते हुए कहा कि उनका कोई प्लान नहीं है लेकिन शाहीर ने कहा, ‘कम ऑन, तुम शादी कर रही हो।’

पहले अंकिता लोखंडे ने उन्हें चुप रहने को कहा। उन्होंने साथ ही कहा कि मेरा फिलहाल ऐसा कोई प्लान नहीं है। लेकन फरवरी से कुछ नया शुरू करने जा रही हूं। इसके पहले मई में अंकिता लोखंडे ने कहा था कि वो विकी जैन के साथ शादी करने के बारे में सोच रहीं हैं। आपको बता दें कि अंकिता लोखंडे पिछले तीन सालों से विकी जैन के साथ रिलेशनशिप में हैं। उन्होंने अप्रैल में एनवर्सरी भी सेलिब्रेट किया था।

विक्की जैन को डेट करने से पहले पहले अंकिता लोखंडे दिवंगत स्टार सुशांत सिंह राजपूत के साथ लंबे समय तक रिलेशनशिप में थीं। दोनों ने लगभग 6 साल तक एक दूसरो को डेट किया था। दोनों की मुलाकात पवित्र रिश्ता के सेट पर हुई थी और बात शादी तक भी पहुंच गई थी लेकिन 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। वहीं, पिछले साल 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु हो गई थी।

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here