प्रतापगढ़/यूपी के प्रतापगढ़ जिले में गरीब कल्याण मेला में पहुंचे भाजपा सांसद संगमलाल गुप्ता को कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी के समर्थकों ने पीट दिया। दोनों के समर्थकों में भी जमकर मारपीट हुई। सांसद के कपड़े भी फाड़ दिए गए। पथराव कर सांसद की गाड़ी में भी तोड़फोड़ की गई।

सुरक्षाकर्मियों ने किसी तरह सांसद को कार्यक्रम स्थल से बाहर निकाला। घंटेभर चले बवाल में प्रमोद तिवारी के साथ भी धक्कामुक्की हुई। इस अफरातफरी में विधायक आराधना मिश्र (मोना) का मोबाइल फोन गायब हो गया। इस मारपीट में भाजपा और कांग्रेस के कई समर्थकों को चोटें आईं। पुलिस ने दोनों पक्षों को खदेड़कर ब्लॉक पर तीन थानों की फोर्स तैनात कर दी। बवाल की वजह से कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया।

इसी से माहौल गरमा गया और दोनों के समर्थकों ने नारेबाजी करनी शुरू कर दी। अगले ही पल समर्थक एक-दूसरे से भिड़ गए और मारपीट शुरू हो गई। प्रमोद तिवारी से धक्कामुक्की हुई और आराधना मिश्र का मोबाइल फोन गायब हो गया। मारपीट से सभागार में भगदड़ मच गई। सब जान बचाकर बाहर भागे। इसके बाद सभागार में किसने किसको पीटा यह कोई नहीं देख पाया। अफरातफरी के बीच लंगड़ाते हुए फटे कपड़ों में सांसद संगमलाल गुप्ता सभागार से बाहर आए तो समर्थकों ने उन्हें वहां से निकालने की कोशिश की। इस पर उनकी गाड़ी में भी तोड़फोड़ की गई। हाथ में ईंट-पत्थर लेकर लोगों ने उनके काफिले को काफी दूर तक दौड़ा लिया। सांसद ने अपने साथ मारपीट के अलावा एक इंस्पेक्टर को भी पीटे जाने का आरोप लगाया।

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here