कोलकाता। पश्चिम बंगाल  की बहुचर्चित भवानीपुर सीट  पर 30 सितंबर   को मतदान   होना है। लेकिन आज यानी सोमवार शाम से इस सीट पर चुनाव प्रचार  थम जाएगा। ऐसे में दोनों ही पार्टियों ने उपचुनाव की तैयारियों में अंतिम दम भरने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। भारतीय जनता पार्टी   ने यहां ममता बनर्जी   को रोकने के लिए अपने 80 नेताओं को मैदान में उतारा है। ये नेता आज पूरे जोर-शोर से इस विधानसभा सीट पर चुनाव प्रचार करेंगे। तो वहीं, टीएमसी ने भी पूरी तैयारी कर ली है।

भवानीपुर सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए ममता बनर्जी के खिलाफ भाजपा ने प्रियंका टिबरेवाल को मैदान में उतारा है। भाजपा इस सीट को किसी भी तरह से जीतना चाह रही है। ऐसे में पार्टी ने अपने दस नेताओं को सभी वार्डों में दौरा करने का निर्देश जारी किया है। जानकारी के मुताबिक, सुबह आठ बजे से 11 बजे तक प्रचार का पहला चरण होगा। इसके बाद दोपहर दो बजे से शाम पांच बजे तक दूसरा चरण पूरा होगा। इसी के साथ इस सीट पर चुनाव प्रचार भी थम जाएगा।

टीएमसी ने भी भरा दम
चुनाव प्रचार के अंतिम चरण में टीएमसी ने भी अपने कार्यकर्ताओं व वरिष्ठ नेताओं को प्रचार में झोंक दिया है। ममता बनर्जी के भतीजे व पार्टी के महासचिव अभिषेक बनर्जी का कहना है कि हम इस बात को लेकर आश्वस्त हैं कि ममता बनर्जी भवानीपुर सीट से बड़ी बढ़त के साथ जीत हासिल करेंगी।

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here