इंदौर में सोशल मीडिया पर सम्भ्रांत परिवार की लड़कियों को अपने जाल में फसाकर उनका शारीरिक शोषण करने वाले बॉडी बिल्डर के खिलाफ विजय नगर थाने में एक पीड़ित युवती ने मामला दर्ज करवाया है। पीड़ित युवती नामी आईटी कंपनी में कार्यरत है। युवती ने आरोप लगाया है कि आरोपी अमीरुल ने खुद को कुंवारा बताकर उसके साथ सम्बन्ध बनाये।

पुलिस के अनुसार लव जिहाद का आरोपी अमीरुल छावनी का रहना वाला है। उसके पिता की छावनी में प्रोटीन की दुकान है।पीड़ित युवती ने बताया कि उसकी सोशल मीडिया एप टिंडर के माध्यम से आरोपी से दोस्ती हुई थी।जिसके बाद दोनों ने नम्बर एक्सचेंज किये और व्हाट्सएप पर बातचीत शुरू कर दी। पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने खुद को कुँवारा बताया और युवती को विजय नगर क्षेत्र के होटल टेन इलेवन ले गया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए।

Love jihad accused amirul

पीड़ित युवती जब भी अमीरुल से शादी की बात करती तो वो टालता रहता था। बाद में जब युवती ने उसके बारे में पड़ताल की तो पता चला कि आरोपी पहले से शादीशुदा है। उसकी तीन साल पहले ही कायनात नाम की लड़की से शादी हो चुकी है। पीड़ित युवती ने बताया कि आरोपी के पिता ने भी उसको धमकाया है।

वही मामले में नया खुलासा तब हुआ जब आरोपी की फ़ोटो देख एक और युवती ने उसे पहचान लिया और बताया कि अमीरुल ने उसके साथ भी इंस्टाग्राम पर खुद को कुँवारा बताकर दोस्ती की औऱ फिर उसको भी अपने जाल में फंसाकर शारीरिक संबंध बनाए। आरोपी स्कीम नम्बर 54 के जिम में वर्कआउट करने जाता है, जहाँ भी वह सम्भ्रांत परिवार की हिंदू लड़कियों को अपने जाल में फंसाकर उनके साथ शारीरिक शोषण करता आ रहा है। अब जाकर इस मामले में आरोपी पर केस दर्ज हुआ है और भी कई लड़कियां इस आरोपी द्वारा लव जिहाद का शिकार हो चुकी है लेकिन बदनामी के डर से सामने नही आ रही है।

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here