मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को मुंबई-गोवा के बीच समुद्र में यात्री क्रूज जहाज पर छापा मारकर वहां नशीले पदार्थों के साथ चल रही पार्टी का भंडाफोड़ किया जिसमें अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और सात अन्य को हिरासत में ले लिया था। लंबी पूछताछ के बाद अब एनसीबी ने आर्यन खान समेत 8 लोगों को गिरफ्तार (Aryan Khan Arrest) कर लिया है। एनसीबी अब आर्यन का मेडिकल करवाएगी। इसके साथ ही एनसीबी इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है और तमाम कड़ियों को जोड़कर और भी लोग इस मामले में गिरफ्तार हो सकते हैं।

आर्यन खान, अरबाज सेठ मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को मुंबई के जेजे अस्पताल लाया गया है जहां उनका मेडिकल होगा। सूत्रों की मुताबिक आर्यन को कोर्ट में पेश किया जाएगा और वहां से एनसीबी आर्यन को रिमांड पर लेने की कोशिश करेगी। इससे पहलले एनसीबी के अधिकारी ने बताया था कि हिरासत में लिए गए लोगों में आर्यन खान के अलावा अन्य की पहचान मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा और अरबाज मर्चेंट के तौर पर हुई है।

मिले थे ये नशीले ड्रग्स

खबर के मुताबिक, शनिवार शाम क्रूज पर हुई छापेमारी के दौरान एमडीएमए, एक्स्टेसी, कोकीन, एमडी (मेफेड्रोन) और चरस जैसे मादक पदार्थ बरामद किए गए थे।  उन्होंने बताया कि मादक पदार्थ रोधी एजेंसी ने इस जश्न पार्टी के संबंध में प्राथमिकी दर्ज की है। एनसीबी के अभियान के दौरान क्रूज में मौजूद संदिग्धों की तलाशी ली गई और उनके पास से अलग-अलग मादक पदार्थ बरामद हुए जिसे उन्होंने अपने कपड़ों, अंत:वस्त्रों और (महिलाओं ने) पर्स में छिपा रखा था।’

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here