मुंबई /ड्रग्स मामले में गिरफ्तार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत 8 आरोपी 7 अक्टूबर तक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की कस्टडी में हैं। NCB की पूछताछ में आर्यन खान ने खुलासा किया है कि उन्हें अपने पिता के बिजी शेड्यूल के कारण उनसे मिलने के लिए मैनेजर पूजा से अपॉइंटमेंट लेना पड़ता है।

शाहरुख खान इन दिनों एक साथ अपने कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। जिसके चलते इन दिनों उनका शेड्यूल काफी टाइट है। ऐसे में उनके बच्चों को भी उनसे मिलने के लिए अपॉइंमेंटमेंट लेना पड़ता है। आर्यन ने NCB को यह भी बताया है कि उन्होंने विदेश से फिल्ममेकिंग का कोर्स किया है।

इन दिनों कई फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं शाहरुख
आर्यन ने NCB को पूछताछ में अपने पिता शाहरुख के बिजी शेड्यूल की जानकारी दी। सूत्रों के मुताबिक, आर्यन ने बताया कि उनके पिता अभी एक साथ कई फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं। आर्यन ने बताया कि अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ को लेकर शाहरुख बहुत मेहनत कर रहे हैं। ‘पठान’ में अपने रोल के लिए उन्हें कई घंटे तक मेकअप में भी रहना पड़ता है।

4 लोगों को लेकर मुंबई पहुंची दिल्ली NCB टीम
बता दें कि ड्रग्स मामले में अब दिल्ली के 4 लोगों को लेकर मंगलवार को दिल्ली NCB टीम मुंबई NCB के ऑफिस पहुंची है। माना जा रहा है कि ये सभी गिरफ्तार हैं। हालांकि, NCB की ओर से अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की गई है। अब तक सिर्फ 11 लोगों की गिरफ्तारी की पुष्टि हुई है। इनमें आर्यन समेत 8 लोग क्रूज से, अरबाज मर्चेंट का दोस्त श्रेयस, 1 शख्स जोगेश्वरी से और 1 ओड़िशा से गिरफ्तार हुए हैं। NCB ने इस मामले में अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमीजा, विक्रांत छोकर, इश्मीत सिंह, नुपुर सारिका, गोमित चोपड़ा और मोहक जसवाल को भी अरेस्ट किया है। इनके अलावा दो ड्रग पैडलर भी NCB की गिरफ्त में हैं।

आर्यन के सामने बैठाकर की जाएगी ड्रग पैडलर से पूछताछ
ड्रग्स पार्टी मामले में NCB ने एक पैडलर और श्रेयस को भी गिरफ्तार किया है। इन दोनों पर रेव पार्टी के लिए ड्रग्स मुहैया करवाने का आरोप है। श्रेयस, अरबाज का बहुत अच्छा दोस्त बताया जा रहा है और उसके पास काफी ड्रग्स बरामद हुई है। आज इन दोनों को आर्यन, अरबाज और मुनमुन समेत 8 आरोपियों के सामने बैठाकर पूछताछ की जाने की संभावना है। इसी मामले में NCB कुछ और जगहों पर रेड भी कर सकती है। आज इन्हें कस्टडी के लिए किला कोर्ट में पेश किया जाएगा। इसी मामले में NCB ने क्रूज के 8 स्टाफ को भी हिरासत में लिया है। इन पर पार्टी की जानकारी जानबूझकर छिपाने का आरोप है। माना जा रहा है कि आज इनमें से कुछ को गिरफ्तार किया जा सकता है।

आर्यन पर लगी हैं ये धाराएं
आर्यन खान पर NDPC 8 C, 20 B, 27 और 35 की धाराएं लगाई गई हैं। इन धाराओं के तहत ड्रग्स का सेवन करना, जानबूझकर ड्रग्स लेना और ड्रग्स खरीदने जैसी चीजें आती हैं। इन्हीं के तहत आर्यन की गिरफ्तारी हुई है। सूत्रों के मुताबिक आर्यन खान ने माना है कि उन्होंने ड्रग्स का सेवन किया था। हालांकि, आर्यन ने ड्रग्स खरीदने की बात से इनकार किया है।

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here