वाराणसी /10 अक्टूबर को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाराणसी के जगतपुर स्थित इंटर कॉलेज के मैदान से यूपी के आगामी विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगी। शुक्रवार को तैयारियों का जायजा लेने कांग्रेस के पूर्व सांसद डॉ. राजेश मिश्रा कार्यक्रम स्थल पहुंचे। यहां डॉ.राजेश कांग्रेस महासचिव प्रियंका के भक्ति भाव में इस कदर डूबे दिखे कि उन्हें देवी दुर्गा बता बैठे।

उन्होंने कहा कि नवरात्रि में साक्षात देवी प्रियंका गांधी हम लोगों के सामने दुर्गा के रूप में आएंगी। अभी उन्होंने सीतापुर और लखीमपुर खीरी में असुरों का वध किया है और वह विजयी हुई हैं। जनता के सहयोग से उत्तर प्रदेश के 2022 के विधानसभा चुनाव में सारी आसुरी शक्तियों का सर्वनाश हो जाएगा।

प्रियंका गांधी के सभास्थल की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे कांग्रेस के पूर्व सांसद डॉ. राजेश मिश्र (बीच में) और उनके साथ कांग्रेस के सचिव राजेश तिवारी व बाजीराव खाड़े।

पूर्वांचल भर से जुटेंगे लोग, मांगा है सहयोग
डॉ. राजेश मिश्र ने कहा कि 10 अक्टूबर को प्रियंका गांधी की जनसभा में पूर्वांचल भर से लोग जुटेंगे। इसके लिए कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों से संपर्क कर सहयोग मांग रहे हैं। हमारी उम्मीद है कि पूर्वांचल की जनता इस रैली में अपनी भागीदारी सुनिश्चित कर अगले विधानसभा चुनाव के लिए प्रियंका गांधी का सहयोग करेगी।

डॉ. राजेश मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस के 2 सचिव राजेश तिवारी और बाजीराव खाड़े की देखरेख में कार्यक्रम की तैयारी की जा रही है। सोनिया गांधी और राहुल गांधी की सभाओं में वाराणसी में हमेशा ऐतिहासिक भीड़ हुई है। इस बार प्रियंका गांधी की सभा में पूर्व की सभाओं से भी ज्यादा ऐतिहासिक भीड़ होगी।

प्रियंका गांधी की सभा की तैयारियां देखें 5 तस्वीरों में

प्रियंका गांधी के सभास्थल में लगाने के लिए लाया गया सांसद राहुल गांधी का कटआउट।
प्रियंका गांधी की सभा के लिए की जा रही तैयारियां।
प्रियंका गांधी की सभा के लिए की जा रही तैयारियां।
प्रियंका गांधी की सभा की तैयारियों के लिए आपस में चर्चा करते कांग्रेस के नेता।
जगतपुर स्थित इंटर कॉलेज के मैदान में प्रियंका गांधी की सभा के लिए काम में लगे मजदूर।
प्रियंका गांधी की सभा के लिए बनाए जा रहे पंडाल।
Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here