उज्जैन। मप्र के उज्जैन  की बड़नगर विधानसभा  से कांग्रेसी विधायक मुरली मोरवाल   के बेटे और दुष्कर्म (Rape) के आरोपी करण मोरवाल  की मुसीबत अब और बढ़ गई है. इंदौर पुलिस   ने बड़नगर के चौराहों पर जगह-जगह उसके पोस्टर लगा दिए हैं. उसकी जानकारी देने पर 15000 हजार रुपये के इनाम की घोषणा   की गई है. करण मोरवाल  के खिलाफ एक युवती की शिकायत पर इंदौर पुलिस  ने बलात्कार   सहित कई गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया था.

पुलिस ने पहले भी करण पर 5 हजार रुपये की घोषणा की थी. अब एक बार फिर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए इनाम की राशि बढ़ाई गई है. पुलिस ने आरोपी के नाम दर्ज संपत्ति का ब्योरा भी हासिल कर लिया है. अगर आरोपी तय समय पर हाजिर नहीं हुआ तो पुलिस उसकी संपत्ति अटैच करेगी. पुलिस के मुताबिक, दुष्कर्म के आरोपी करण पर पर गंभीर धाराओं, 376 , 376 (2) N, 376 (2) J, 294, 506, 328, 450 में मामला दर्ज किया था.

गौरतलब है कि इंदौर के राउ इलाके में रहने वाली एक युवती ने इसी साल अप्रैल में करण मोरवाल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. करण मोरवाल बड़नगर से कांग्रेस विधायक का बेटा है. कुछ समय पूर्व तक वो भी राजनीति में सक्रिय था और पार्टी का पदाधिकारी भी था. उस दौरान कांग्रेस की ही एक महिला कार्यकर्ता उसके संपर्क में आई. दोनों की दोस्ती बढ़ी और बात शादी तक पहुंच गई. युवती का आरोप है कि इस दौरान करण ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद युवती ने जब विवाह के लिए कहा तो वह धमकाने लगा और विवाह से इनकार कर दिया. इसके बाद करण और युवती के बीच हुई बातचीत के ऑडियो भी वायरल हुए थे.

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here