उज्जैन, उज्जैन में एक सरकारी टीचर के खिलाफ तीन तलाक का मामला दर्ज हुआ है। सरकारी टीचर की 2014 में शादी हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद ही उसने अपनी पत्नी से पांच लाख रुपये की डिमांड की। उसके पैसे देने से मना करने पर उसे घर से निकाल दिया ,बाद में समझौता कर उसे इंदौर में रखा। 2019 में टीचर ने चोरी-छिपे दूसरी शादी कर ली। फिर इंदौर आकर पहली पत्नी को तीन तलाक दे दिया।

मामला सिंकदराबाद कॉलोनी का है। यहां रहने वाली महिला ने अपने पति एजाज खान के खिलाफ तीन तलाक का मामला दर्ज कराया है। पीड़िता ने बताया कि 15 अक्टूबर 2021 को उसका पति उसके घर आया था और उसे तीन तलाक देकर चला गया। पीड़िता का एक 6 साल का बेटा और वह 9 महीने की गर्भवती है।

पीड़ित महिला ने बताया कि 29 मई 2014 को उसकी शादी एजाज खान से हुई थी। शादी के तीन महीने बाद उससे पांच लाख रूपये की मांग की गई। पैसे नहीं देने पर उसे घर से निकाल दिया गया। इसके बाद वह अपनी मां के घर रहने लगी। कुछ दिनों बाद मध्यस्ता कर समझौता करा दिया गया। एजाज ने इंदौर में ही कमरा ले लिया और शनिवार-रविवार इंदौर आने लगा। 2018 में एजाज ने फिर परेशान करना शुरू कर दिया।इसी बीच 6 जनवरी 2019 को उसने परिवार की मर्जी से दूसरी शादी कर ली। कुछ दिन बाद जब उसे इस बात की खबर लगी तो दोनों के बीच विवाद हुआ। इस पर एजाज ने दूसरी पत्नी को छोड़ने की बात कही लेकिन ऐसा नहीं हुआ। कुछ दिन पहले फिर दोनों की फोन पर कहासुनी हुई। इसके बाद एजाज इंदौर आया और पहली पत्नी से घर खर्च सहित अन्य प्रकरण वापस लेने के लिए कहने लगा।

महिला के मना करने पर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। पीड़िता ने पहले दूसरी पत्नी को छोड़ने के लिए कहा, जिसपर एजाज ने उसे तीन तलाक दे दिया और उसे वहां छोड़कर चला गया। पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी एजाज खान के खिलाफ तीन तलाक का मामला दर्ज कर लिया है।

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here