चंडीगढ़: पंजाब में अगले साल होने जा रहे असेंबली चुनाव (Punjab Assembly Election 2022) के लिए सियासी माहौल लगातार गरम हो रहा है. आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक और सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पंजाब के पठानकोट शहर में तिरंगा रैली की.

अरविंद केजरीवाल के साथ रैली में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, पंजाब के सह-प्रभारी राघव चड्ढा और पार्टी लीडर भगवंत मान भी शामिल रहे. रैली में पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी पर निशाना साधा.

चरणजीत सिंह चन्नी पर साधा निशाना
केजरीवाल ने कहा, ‘जब से मैंने कहा कि पंजाब की हर महिला को 1000 रुपये महीना देंगे, चन्नी साहिब मुझे गालियां दे रहे हैं. बोलते हैं कि केजरीवाल के कपड़े खराब हैं. आज बोले कि केजरीवाल काला है. चन्नी साहिब, मेरा रंग काला है. पर पंजाब की मेरी मां बहनों को ये काला बेटा/भाई पसंद है. उनको पता है कि मेरी नीयत साफ़ है

राज्य में कर चुके हैं 3 बड़े वादे
बता दें कि चन्नी ने एक कार्यक्रम में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को काला अंग्रेज कहा था. इसका जवाब देते हुए केजरीवाल ने यह ट्वीट किया. अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पंजाब में आम आदमी पार्टी (AAP) की सरकार बनने पर 300 यूनिट मुफ्त बिजली व 24 घंटे बिजली की आपूर्ति, सरकारी अस्पतालों में मुफ्त इलाज व दवाएं और महिलाओं को 1,000 रुपये प्रति महीना देने का वादा पहले ही कर चुके हैं.

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here