• @ सुनील गावस्कर ने कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में उम्रदराज खिलाड़ी ज्यादा हैं
  • @ गावस्कर के मुताबिक रैना और हरभजन सिंह की कमी भी टीम को खलेगी
  • नई दिल्ली ।चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 19 सितंबर से अपने आईपीएल अभियान का आगाज करेगी। सीएसके चौथी बार इस ट्रॉफी को जीतने के मकसद से मैदान में उतरेगी। हालांकि पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि चेन्नई सुपर किंग्स के लिए इस सीजन आईपीएल का खिताब जीतना काफी मुश्किल होगा।

स्पोर्ट्स तक पर बातचीत में सुनील गावस्कर ने कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में उम्रदराज खिलाड़ी ज्यादा हैं। हालांकि अनुभवी प्लेयर टी20 क्रिकेट में अहम भूमिका निभा सकते हैं लेकिन यूथ और अनुभव का अच्छा मिश्रण होना चाहिए, तभी एक टीम सफल होती है। उन्होंने कहा,चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 19 सितंबर से अपने आईपीएल अभियान का आगाज करेगी। सीएसके चौथी बार इस ट्रॉफी को जीतने के मकसद से मैदान में उतरेगी। हालांकि पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि चेन्नई सुपर किंग्स के लिए इस सीजन आईपीएल का खिताब जीतना काफी मुश्किल होगा।स्पोर्ट्स तक पर बातचीत में सुनील गावस्कर ने कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में उम्रदराज खिलाड़ी ज्यादा हैं। हालांकि अनुभवी प्लेयर टी20 क्रिकेट में अहम भूमिका निभा सकते हैं लेकिन यूथ और अनुभव का अच्छा मिश्रण होना चाहिए, तभी एक टीम सफल होती है। उन्होंने कहा,सीएसके को हमेशा डैड आर्मी कहा गया क्योंकि उनकी टीम में सीनियर खिलाड़ियों की संख्या काफी ज्यादा है। अगर आप उनके उम्र को देखें तो कई सीनियर प्लेयर टीम में हैं। मैंने हमेशा यही कहा है कि अगर आपकी टीम में युवा और अनुभवी खिलाड़ियों का अच्छा मिश्रण है तभी आप सफल होंगे।

क्या उनके पास ऐसे युवा प्लेयर हैं जिनकी एनर्जी पूरे टीम के माहौल को बदल सके। ये एक बड़ा सवाल है। इसी वजह से मेरा मानना है कि इस सीजन चेन्नई सुपर किंग्स को खिताब जीतने में दिक्कत होगी।

सुरेश रैना और हरभजन सिंह की कमी चेन्नई सुपर किंग्स को खलेगी – सुनील गावस्कर
सुनील गावस्कर ने आगे कहा कि सुरेश रैना और हरभजन सिंह के बाहर होने की वजह से चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ा झटका लगा है। उनके मुताबिक इस सीजन इन दोनों खिलाड़ियों की भरपाई काफी मुश्किल है और टीम को इनकी कमी जरुर खलेगी। उन्होंने कहा,अगर सीएसके टीम को देखें तो उनके दो बड़े प्लेयर पहले ही बाहर हो चुके हैं। सुरेश रैना और हरभजन सिंह काफी अनुभवी खिलाड़ी थे और इनकी भरपाई करना आसान नहीं होगा। ये टीम के लिए एक बड़ा झटका है। हालांकि ये युवा प्लेयर्स के लिए अच्छा मौका है कि वो आगे आकर बेहतरीन प्रदर्शन करें।

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here