मुंबई: ड्रग्स सिंडिकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती, शोविक, सैमुएल मिरांडा, दीपेश, बासित परिहार और जैद कि न्यायिक हिरासत मुम्बई की एनडीपीएस कोर्ट ने 14 दिनों के लिए बढ़ा दी. आज न्यायायिक हिरासत खत्म होने के बाद सभी आरोपियों को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये अदालत में पेश किया गया. जहां अदालत ने सभी न्यायायिक हिरासत 20 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दी.

रिया और उसके भाई पर है ड्रग्स सिंडिकेट चलाने का आरोप

रिया और उसके भाई शोविक चक्रवर्ती पर ड्रग सिंडिकेट चलाने का आरोप है. सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच के दौरान ड्रग्स एंगल भी सामने आया था जिसके बाद एनसीबी की टीम ने भी अपनी पैनल तफ्तीश शुरू की थी. एनसीबी ने जांच में पाया कि रिया चक्रवर्ती और उसका भाई मुंबई के कई बड़े ड्रग्स पैडलर के संपर्क में थे और यह दोनों सैमुअल मिरांडा के जरिए इन पैडलर से ड्रग्स खरीदकर आगे सुशांत को देते थे. जिसके बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती उसके भाई शोभित और सैमुअल मिरांडा सहित 20 लोगों को गिरफ्तार किया था.

बाम्बे हाई कोर्ट में जमानत याचिका पर आदेश है सुरक्षित

इससे पहले निचली अदालत में बेल याचिका खारिज होने के बाद रिया, शोभित और मिरांडा सहित 5 लोगों ने बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. इस मामले पर पांचों आरोपियों की जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए अदालत ने अपना आदेश सुरक्षित रख लिया था मुंबई हाई कोर्ट में रिया और उसके भाई की याचिका पर सुनवाई 29 सितंबर को हुई थी. अदालत में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया और शोविक चक्रवर्ती की जमानत का विरोध करते हुए कहा था की यह दोनों ट्रक सिंडिकेट चलाते थे. रिया ड्रग्स की इल्लीगल ट्रैफिकिंग के साथ फाइनेंसिंग का काम भी करती थी.

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here