पटना। बिहार विधानसभा के पहले चरण का चुनाव 28 अक्टूबर को होगा और चुनावी फिजा में गरमी आने लगी है। का बा, ई बा के बीच रैप के जरिए कांग्रेस ने नीतीश कुमार से पूछा कि का किए हो। तो इधर बीजेपी ने साफ तौर पर कहा कि चिराग पासवान भ्रम फैला रहे हैं। वो महज वोट कटवा बन कर रह जाएंगे। दरअसल चिराग पासवान अपने पोस्टरों पर पीएम मोदी की तस्वीरों का इस्तेमाल कर रहे थे तो इसका विरोध जेडीयू की तरफ से हुआ। जेडीयू की शिकायत पर बीजेपी ने चिराग पासवान को आगाह किया कि वो ऐसा ना करें तो उसका जवाब उन्होंने शायरान अंदाज में दिया।

PM Modi दिल में रहते हैं, जरूरत पड़ी तो छाती फाड़ कर दिखा दूंगा, शायराना अंदाज में विरोधियों को चिराग का जवाब

चिराग पासवान का शायराना अंदाज में विरोधियों को जवाब

‘मैं पीएम मोदी का हनुमान हूं’
लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने कहा कि उन्हें  चुनाव प्रचार के लिए मुझे पीएम मोदी की तस्वीरों का इस्तेमाल करने की जरूरत नहीं है। वह मेरे दिल में रहते है, मैं उनका हनुमान हूं। अगर जरूरत पड़ी तो मैं अपना सीना फाड़कर दिखा दूंगा। वो कहते हैं कि हकीकत ये है कि तस्वीर लगाने की जरूरत सीएम साहब को है। कोई ये तो बता दे कि उनका कौन सा प्रत्याशी तस्वीरों का इस्तेमाल

मतदाताओं में फैल रहा है भ्रम, जेडीयू परेशान
चिराग पासवान कहते हैं कि तस्वीरों के खिलाफ सबसे ज्यादा सीएम साहेब ही बात किया करते थे।जवाब साफ है, उन्हें तस्वीरों के इस्तेमाल की जरूरत नहीं है, उनका स्नेह उनके साथ है, लेकिन इस तरह के बयानों से बीजेपी के सामने भी मुश्किल आ रही है। दरअसल जिन सीटों पर जेडीयू के उम्मीदवार है वहां एलजेपी पूरे दमखम के साथ मैदान में एक तरफ जेडीयू नेता पीएम मोदी के चेहरे को आगे रखकर वोट की विनती कर रहे हैं तो दूसरी तरफ एलजेपी के उम्मीदवार भी वही बात कह रहे हैं इस वजह से मतदाताओं के सामने दुविधा की स्थिति बनी हुई है।

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here