शिवपुरी। भाजपा में नए-नए आए राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के कोटे से मंत्री बनाए गए पीडब्ल्यूडी राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा को अपने शिवपुरी दौरे के दौरान शिवराज केबिनेट में खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने कोई तबज्जो नहीं दी।

खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया से मिलने पहुंचे पीडब्ल्यूडी राज्य मंत्री सुरेश राठखेड़ा जनता के साथ लाइन में लग खेल मंत्री से मिलते नजर आए। इसके अलावा सतनवाड़ा में जिस इंजीनियरिंग कॉलेज का यशोधरा राजे सिंधिया ने निरीक्षण किया। उस निरीक्षण से भी मप्र के राज्य मंत्री सुरेश राठखेड़ा को दूर रखा गया। जबकि जो इंजीनियरिंग कॉलेज जिस स्थान सतनवाड़ा पर बना है वह मंत्री सुरेश राठखेड़ा के पुराने विधानसभा क्षेत्र पोहरी में ही आता है।

मप्र में सत्ता में आई शिवराज सरकार में मंत्री बनने के बाद बुधवार को यशोधरा राजे सिंधिया शिवपुरी के प्रथम दौरे पर आई थीं। इस दौरान खेल युवक कल्याण कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने पीडब्ल्यूडी मंत्री सुरेश राठखेड़ा को तबज्जो नहीं दी। इतना ही नहीं मंत्री होने के बाद भी राठखेड़ा को इंजीनियरिंग कॉलेज के निरीक्षण के दौरान उन्हें दूर रखा गया।

राज्य मंत्री सुरेश राठखेड़ा आम कार्यकर्ताओं की तरह दूसरे लोग व कार्यकर्ताओं के बीच में बैठे रहे । खेल मंत्री राजे अधिकारियों को साथ लेकर इंजीनियर कॉलेज का निरीक्षण और बैठकें करती रहीं। बैठक से निकलने के बाद मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया गाड़ी में बैठकर अगले कार्यक्रम के लिए रवाना हो गई इसी बीच राज्य मंत्री राठखेड़ा कार्यकर्ताओं की भीड़ को चीरते हुए गाड़ी तक पहुंचे और दो मिनट की चर्चा के बाद खेल मंत्री निकल गई।

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here