नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजूपत सुसाइड मामले में सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने बताया कि, रिया लंबे समय से मेरे बेटे को जहर दे रही थी। वह सुशांत की हत्यारी है। जांच एजेंसी को रिया और उसके साथियों की गिरफ्तारी कर उन्हें सजा दिलानी चाहिए।”

खबरों के मुताबिक, सीबीआई रिया के भाई शोविक से डीआरडीओ गेस्ट हाउस में पूछताछ कर रही है। पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती को भी पूछताछ के लिए समन दिया है। रिया से भी आज ही सवाल-जवाब किए जा सकते हैं। सुशांत के रूममेट रहे सिद्धार्थ पिठानी से सीबीआई लगातार 5वें दिन पूछताछ कर रही है। जांच एजेंसी ने आज एक महिला को भी बुलाया है। ये महिला कौन है, इसका पता नहीं चल पाया है। दूसरी ओर सीए रजत मेवाती और सुशांत की बिल्डिंग के गार्ड के बयान भी दर्ज किए जा रहे हैं।

सूत्रों की मानें तो रिया के पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने कहा है कि रिया और उसके परिवार को तुरंत पकड़ना चाहिए नहीं तो वे भाग जाएंगे। इस मामले में एक बड़े नेता का नाम आ रहा है। इसकी जांच होनी चाहिए।रिया के ड्रग्स कनेक्शन की जांच के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम दिल्ली से मुंबई के लिए रवाना हो चुकी है। एनसीबी ने बुधवार को रिया समेत 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया था। रिया के वॉट्सऐप चैट से ड्रग्स कनेक्शन का खुलासा हुआ था। एनसीबी ने अपनी मुंबई टीम से भी कहा है कि ड्रग्स सप्लायर्स के नेटवर्क और बॉलीवुड कनेक्शन का एनालिसिस शुरू करें। एनसीबी रिया से आज ही पूछताछ कर सकती है।

रिया का एक इंटरव्यू सामने आया है। उसने यूरोप ट्रिप के दौरान सुशांत की तबीयत खराब होने की बात मानी है। रिया ने कहा कि सुशांत जिस होटल में रुके थे, उसे देखकर डर गए थे और पूरी रात सो नहीं पाए थे। सुशांत को फ्लाइट में बैठने से भी डर लगता था। वे मोडाफिनिल दवाई लेते थे। यूरोप की फ्लाइट से पहले भी सुशांत ने यह दवा ली थी।

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here