प्रशांत रायचौधरी

इंदौर। अखिल भारतीय शो टैलेंट एप  में आयोजित ऑनलाइन सदाबहार-2 हिंदी फिल्मी गीत प्रतियोगिता में  इंदौर के रिटायर्ड डीएसपी रवि अतरोलिया विजेता रहे।    ऑडियो  केटेगरी की प्रतियोगिता में तीन सिंगर उपविजेता रहे । ये हैं-1टेरेसा ब्रायन मुंबई, 2 वरुण शर्मा,नईदिल्ली, 3. बालकृष्णन,महू। प्रतियोगिता में देश भर से 200 से ज्यादा सिंगर्स ने भाग लिया।

प्रतियोगिता को सफल बनाने में दीपक जाजू मित्र मंडल,महू का बड़ा योगदान रहा। मित्रमंडल के बहुत से सिंगर्स ने प्रतियोगिता में भाग लिया। एक छोटे से शहर के जज्बे ने संगीतप्रेमियों का दिल जीत लिया।

प्रतियोगिता में पहले स्थान पर आए रवि अतरोलिया इंदौर के बेहद सम्मानीय व्यक्तित्व हैं। उन्होंने तिरंगा जागृति अभियान से पूरे देश में ख्याति पाई है। वे रफी,किशोर,महेंद्र कपूर, हेमंत कुमार सभी की आवाज में पारंगत है। प्रथम उपविजेता मुंबई की टेरेसा ब्रायन की आवाज भी मधुर है। दूसरे उपविजेता नईदिल्ली के वरुण शर्मा मस्त अंदाज में गाते हैं। उन्होंने सारा जमाना,हसीनों का दीवाना गाकर दिल जीत लिया।  तीसरे उपविजेता महू के बालकृष्णन ने जब दीप जले आना,जब शाम ढले आना गाकर जूरी को प्रभावित किया।

जूरी के अनुसार ये सिंगर्स भी अच्छा गाए..

मुंबई-राजेश कामथ

गुवाहाटी-विप्रोजीत चौधरी

कोलकाता-ईशा चक्रवर्ती

वर्धमान (प.बंगाल)-सौविक मंडल

देहरादून-मनी अग्रवाल

नासिक-संजय येओला,गुलाब वाघ,नितिन महाजन

नांदेड़-अपूर्वा कुलकर्णी

इंदौर-मधु मुकेश,सतीश केसवानी,जया ठाकुरिया,पूजा मिश्रा,नेहा पवार,आशुतोष गोखले,वरुण राज।

महू-सुरेश मोरे, अजय चौबे,विनोद मेहरा,गौरव गुप्ता,प्रदीप श्रीवास्तव,महेंद्र चतुर्वेदी,राजीव परदेशी, जितेंद्र चौधरी,सुनीता लाहोरे

तराना-साकेत बंसल

धार-अर्चना मुकाती

विजेताओं ने ये गाने गाए

1.रवि अतरोलिया (इंदौर ) मुसाफिर हूं यारों, न घर है  न ठिकाना

2.टेरेसा ब्रायन (मुंबई) –  आगे भी जाने न तू

  1. वरुण शर्मा (नईदिल्ली )- सारा जमाना,हसीनों का दीवाना
  2. बालकृष्णन ( महू) जब दीप जले आना…
Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here